A mais longa seqüência de derrotas na história do esporte: a qual grupo de inelegibilidade os Pistons poderiam ingressar?

O Detroit Pistons baterá à porta da desqualificação histórica na noite de terça-feira. Perdendo 26 jogos consecutivos, os Pistons estão a uma derrota de colocar seu nome no livro dos recordes como os únicos proprietários da mais longa seqüência de derrotas em uma única temporada na história da NBA.

Detroit fará sua última tentativa de evitar a infâmia ao receber o Brooklyn Nets na Little Caesars Arena, em frente ao local onde a franquia conquistou troféus de Larry O’Brien por três décadas consecutivas. Embora esses times obstinados tenham conquistado o direito de estar no calendário adversário, o calendário do Pistons de 2023-24 parece muito diferente – o time não vence um jogo desde 28 de outubro.

Mas Detroit não foi uma inovadora de incrível incompetência. Com a derrota desta noite, ele se juntará às fileiras dos perdedores lendários ao redor do mundo. Aqui está a mais longa sequência de derrotas da história do esporte. Consolem-se, fiéis do Pistons, perdedores maiores já estiveram aqui antes.

NFL: Chicago Cardinals, 29 jogos

Se 27 jogos de basquete em um calendário de 82 jogos parece ruim, que tal 29 jogos de futebol na era do calendário de 10 jogos? Antes da fusão AFL-NFL, o Chicago Cardinals começou a temporada de 1942 com um recorde de 3-2, quando perdeu para o Cleveland Rams na semana 6.


A lenda do Philadelphia Eagles, Steve Van Buren, marca contra o Chicago Cardinals no jogo do campeonato de 1948. (Foto via Getty)

[1945सीज़नकेचौथेसप्ताहतकशिकागोएकऔरजीतहासिलनहींकरपाएगा।कार्डिनल्स(जोबादमेंसेंटलुइसकार्डिनल्सबनेजोबादमेंफीनिक्सकार्डिनल्सबनेजोबादमेंएरिज़ोनाकार्डिनल्सबने)1945मेंसातगेमकीहारकेसाथसमाप्तहुए1-9सेआगेरहेऔर20वेंप्लेऑफ़मेंजगहबनानेमेंअसफलरहे।सीधामौसम

हाल के इतिहास में, जैक्सनविले जगुआर ने 2020 से 2021 तक 20-गेम की हार का सिलसिला जारी रखा। 2020 के अभियान को बंद करने के लिए 15-गेम की हार की श्रृंखला ने जैग्स को फ्रेंचाइजी क्यूबी ट्रेवर लॉरेंस का मसौदा तैयार करने के लिए तैनात किया, लेकिन सीधे शहरी मेयर युग में प्रवेश किया। .

हां, अगर पिस्टन आज रात सिंगल-सीज़न रिकॉर्ड बनाने में असफल हो जाते हैं, तो उन्हें हार की स्ट्रीक की बदनामी का बड़ा हिस्सा मिलेगा, लेकिन अगर वे 76ers के ऑल-टाइम मार्क की बराबरी करना चाहते हैं, तो उन्हें गुरुवार को बोस्टन सेल्टिक्स से फिर से हारना होगा। फिलाडेल्फिया का खिंचाव दो सीज़न तक फैला रहा क्योंकि सिक्सर्स ने 2014-15 के अभियान को 10-गेम स्किड पर समाप्त कर दिया और फिर दिसंबर में अपनी पहली जीत हासिल करने से पहले अगले सीज़न की शुरुआत 0-18 से की।

2015-16 के सिक्सर्स ने केवल 10 गेम जीते, जो 82-गेम सीज़न में किसी भी टीम से दूसरी सबसे कम जीत थी। सबसे कम जीत का रिकॉर्ड 1972-73 में 9-73 76ers द्वारा बनाया गया था, एक टीम जिसने 20 गेम की लगातार हार के साथ तत्कालीन एनबीए रिकॉर्ड बनाया था।

वर्तमान एकल सीज़न रिकॉर्ड के लिए, पिस्टन वर्तमान में 2013-14 76ers और 2010-11 क्लीवलैंड कैवेलियर्स के साथ 26 हार के साथ बराबरी पर है।


एक प्रशंसक 2015 में 76ers गेम के लिए प्रशंसक आधार के नारे “प्रक्रिया पर भरोसा करें” वाला एक चिन्ह लाता है। (फोटो: मिशेल लेफ़ / गेटी इमेजेज)

WNBA: तुलसा शॉक और इंडियाना फीवर, 20 खेल

इंडियाना फीवर ने 5-31 सीज़न के बीच लगातार 18 हार के साथ 2022 को समाप्त किया, लेकिन डब्ल्यूएनबीए लॉटरी जीतकर और दक्षिण कैरोलिना की दिग्गज अलियाह बोस्टन का चयन करके रीसेट करने का मौका मिला, जिन्होंने इतिहास में सबसे महान एनसीएए महिला बास्केटबॉल रनों में से एक को पूरा किया था। .

लेकिन बोस्टन के साथ भी – जिसे ऑल-स्टार नामित किया गया और रूकी ऑफ द ईयर जीता गया – फीवर की हार का सिलसिला जारी रहा, 2023 के अपने पहले दो गेम हारकर 2011 के तुलसा शॉक के हार के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। जबकि बोस्टन की उपस्थिति के कारण आठ हो गए -जीत में सुधार, फीवर लगातार सातवें सीज़न के लिए प्लेऑफ़ में जगह बनाने में विफल रहा।

2011 में, शॉक .088 के सर्वकालिक WNBA-सबसे खराब जीत प्रतिशत के साथ 3-31 पर समाप्त हुआ। बेमेल रोस्टर के साथ, जिसमें 40 वर्षीय दिग्गज शेरिल स्वूप्स सेवानिवृत्ति से लौट रही थीं और लिज़ कैंबेज में 19 वर्षीय भविष्य की ऑल-स्टार नौसिखिया थीं, तुलसा की हार का सिलसिला 21 जून से 25 अगस्त तक चला।


सेवानिवृत्ति से बाहर आने के बाद, शेरिल स्वूप्स ने तुलसा की रिकॉर्ड-लंबी हार के बीच एक कॉल पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। (फोटो: शेन बेवेल/एनबीएई गेटी इमेज के माध्यम से)

एनएचएल: पिट्सबर्ग पेंगुइन और बफ़ेलो सेब्रेस, 18 गेम

एक COVID-छोटा 2021 NHL सीज़न इतना छोटा नहीं था कि सबर्स को 2003-04 पेंगुइन के निशान से मेल खाने से रोका जा सके। जबकि पेन्स 0-17-1 से आगे हो गए, बफ़ेलो 0-15-3 से आगे हो गए, इसकी 18वीं हार विशेष रूप से दर्दनाक तरीके से हुई।

तीसरी अवधि में प्रवेश करते हुए 3-0 की बढ़त बनाए रखते हुए, सबर्स ने अंतिम फ्रेम में तीन गोल की अनुमति दी, इससे पहले फिलाडेल्फिया फ़्लायर्स के डिफेंसमैन इवान प्रोवोरोव ने स्किड को बढ़ाने के लिए 42 सेकंड के ओवरटाइम में स्कोर किया।

“यह शर्मनाक है,” सबर्स के डिफेंसमैन ब्रैंडन मोंटौर ने उस हार के बाद कहा। “यह पूरा मामला शर्मनाक है। एनएचएल में कोई भी टीम हो, वह एक जीत है।”

एमएलबी: लुइसविले कर्नल्स, 26 खेल

बेंजामिन हैरिसन के राष्ट्रपति प्रशासन के दिनों में, 1889 लुइसविले कर्नल्स ने एक प्रभावशाली भयानक 27-111 रिकॉर्ड के साथ समापन किया, एक समय में 26 सीधे गेम हार गए।

सीज़न की शुरुआत टीम के मालिक मोर्दकै डेविडसन ने खुद को प्रबंधक के रूप में हटाकर ड्यूड एस्टरब्रुक को दी, लेकिन एस्टरब्रुक को केवल 10 गेम के बाद ही निकाल दिया गया। आउटफील्डर जिमी “चिकन” वुल्फ ने खिलाड़ी-प्रबंधक की भूमिका में कदम रखा, लेकिन बाद में डेविडसन ने खिलाड़ियों के व्यवहार की चिंता के कारण हार के सिलसिले के बीच स्थानीय बाउंसर बक मैककिनी को टीम मैनेजर के रूप में नियुक्त किया।

बाद के वर्षों में, कर्नलों ने अंततः रुब वाडेल और होनस वैगनर जैसे हॉल ऑफ फेमर्स को नियुक्त किया, लेकिन फ्रैंचाइज़ी 1899 में बंद हो गई। आधुनिक इतिहास में, रिकॉर्ड को 1961 फिलाडेल्फिया फ़िलीज़ द्वारा चुनौती दी गई है, जो लगातार 23 हार गए, और 1988 बाल्टीमोर ओरिओल्स, जो लगातार 21 हार गए।

प्रीमियर लीग और दूसरे स्तर के ईएफएल के बीच नॉर्विच का यो-यो 2018 से 2022 तक पांच सीज़न तक चला, जिसमें अंतिम स्थान पर रहने के कारण दो ईएफएल चैंपियनशिप और दो प्रीमियर लीग निर्वासन शामिल थे।

प्रीमियर लीग में, नॉर्विच ने लगातार 10 हार के साथ अपने सेलर-निवास 2019-20 अभियान को समाप्त कर दिया। ईएफएल में शामिल होने और फिर 2021-22 में शीर्ष स्तरीय लीग में वापस पदोन्नत होने के बाद, नॉर्विच ने लगातार छह लीग हार के साथ उस सीज़न की शुरुआत की और भयानक निशान स्थापित किया। टीम के सातवें मैच में 0-0 की बराबरी के साथ यह सिलसिला आखिरकार टूट गया, लेकिन नॉर्विच की पहली जीत एक और अंतिम स्थान के सीज़न के बीच उसकी 11वीं प्रतियोगिता तक नहीं आई।

एनसीएए फ़ुटबॉल: नॉर्थवेस्टर्न, 34 खेल

फ़ुटबॉल का बिना जीत वाला सीज़न क्रूर होता है। लेकिन चार साल में तीन के बारे में क्या ख्याल है? 1970 और 80 का दशक नॉर्थवेस्टर्न फ़ुटबॉल के लिए अच्छा नहीं था, जिसमें 1976 से 1989 तक चार सीज़न जीत रहित और उस अवधि में तीन सीज़न एक-जीत वाले थे। 1979 के अपने तीसरे गेम से लेकर 1982 सीज़न के अपने चौथे गेम तक, वाइल्डकैट्स 34 गेमों में एक भी जीत दर्ज करने में विफल रहे।


नॉर्थवेस्टर्न के रिकी एडवर्ड्स ने वाइल्डकैट्स को 35 खेलों में पहली जीत दिलाने के लिए चार टचडाउन में से एक स्कोर किया। (गेटी के माध्यम से फोटो)

जब वाइल्डकैट्स लगातार 29वां गेम हारकर लगातार हार का रिकॉर्ड तोड़ रहे थे, तो नॉर्थवेस्टर्न प्रशंसकों ने व्यंग्यात्मक ढंग से मैदान पर धावा बोल दिया और नारे लगाए, “हम सबसे खराब हैं!” 1982 में जब हार का सिलसिला टूट गया, तो प्रशंसकों ने फिर से मैदान पर धावा बोल दिया, टीम के गोलपोस्ट को तोड़ दिया और उन्हें मिशिगन झील में फेंक दिया।

लगातार हार के कारण कोच रिक वेंचुरी को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी, क्योंकि उन्होंने तीन सीज़न में 1-31-1 रिकॉर्ड के साथ अपना कार्यकाल समाप्त किया। 1982 में वाइल्डकैट्स को पलटने से पहले वेंचुरी के प्रतिस्थापन, डेनिस ग्रीन का अपना पहला वर्ष जीत रहित रहा था। नॉर्थवेस्टर्न टीम में से तीन जीत हासिल करने में ग्रीन का काम इतना प्रभावशाली था कि उन्हें टीम के आठ के बावजूद बिग टेन कोच ऑफ द ईयर नामित किया गया था। घाटा.

एफबीएस स्तर से नीचे, एफसीएस प्रेयरी व्यू एएंडएम ने और भी अधिक निराशाजनक रिकॉर्ड बनाया है, 1989 से लगातार 80 गेम हारकर। 1998 पैंथर्स ने केवल 15 छात्रवृत्ति खिलाड़ियों के साथ उस क्रम को तोड़ दिया।

एनसीएए बास्केटबॉल: शिकागो स्टेट लेडी कूगर्स, 59 खेल

शिकागो राज्य महिला बास्केटबॉल में 2010 के दशक में इतनी भारी गिरावट देखी गई जितनी कोई भी कार्यक्रम कल्पना कर सकता है। चार वर्षों में तीन विजयी सीज़न हासिल करने के बाद, 2010-11 में कार्यक्रम-सर्वश्रेष्ठ 24-जीत सीज़न के साथ, लेडी कूगर्स शेष दशक के लिए केवल 25 गेम जीत सकीं। सबसे खराब स्थिति 2018 में आई, जब विजेता कूगर्स लगातार 59वां गेम हार गए।

हार का सिलसिला 2015-16 में सात-गेम की गिरावट के साथ शुरू हुआ और सीज़न समाप्त हुआ, फिर 2016-17 सीज़न में जीत के बिना हार का सिलसिला बढ़ गया, इससे पहले कि 2017-18 सीज़न के टीम के 25 वें गेम, लेडी कूगर्स में हार का सिलसिला टूट गया। सीज़न की एकमात्र जीत।

पुरुषों की ओर से, टॉवसन के पास 41-गेम की अवधि के साथ डिवीजन I में सबसे लंबी हार का सिलसिला है, जो 2011-12 से 2012-13 तक फैला हुआ है। लेकिन उस क्रम को तोड़ने के बाद से, टीम ने पिछले दशक में आठ सीज़न जीते हैं और 2021-22 में सीएए के सह-चैंपियन का ताज पहनाया गया।

प्रदर्शनी बास्केटबॉल: वाशिंगटन जनरल्स, 2,495 खेल

वाशिंगटन जनरल हारने के लिए ही मौजूद हैं। वे हार्लेम ग्लोबट्रॉटर्स की हाई-फ़्लाइंग बास्केटबॉल कॉमेडी में पंचिंग बैग और सीधे आदमी की भूमिकाएँ निभाते हैं। अपने पूरे इतिहास और कई अलग-अलग उपनामों में, जनरलों ने प्रतिस्पर्धी बास्केटबॉल खिलाड़ियों को नियुक्त किया है, लेकिन उनके 200 से अधिक वार्षिक खेलों में से लगभग हर एक का अंत हार के साथ होता है।


ग्लोबट्रॉटर्स टर्बो पियर्सन ने वाशिंगटन जनरल्स पर डंक किया (फोटो: एरिक डब्ल्यू रास्को / गेटी इमेज के माध्यम से स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड)

वह 5 जनवरी 1971 तक था। जनरल – जो उस रात न्यू जर्सी रेड्स के नाम और जर्सी के तहत खेल रहे थे – और ग्लोबट्रॉटर्स ने उस रात एक असामान्य खेल खेला, जिसमें हार्लेम ने सामान्य से कम स्टंट और कम हास्यपूर्ण हास्य प्रस्तुत किए। ग्लोबट्रॉटर्स के कप्तान और टीम के दिग्गज कर्ली नील प्रदर्शनी में बैठे, और यह अधिकांश ग्लोबट्रॉटर आयोजनों की तुलना में एक क्लासिक बास्केटबॉल खेल में बदल गया।

वॉशिंगटन ने बढ़त बना ली, जो असामान्य नहीं था। असामान्य बात यह थी कि ग्लोबट्रॉटर्स स्कोर का ट्रैक खो रहे थे और अपनी सामान्य नाटकीय वापसी को पूरा करने में असफल रहे। जनरल्स के मालिक और संस्थापक रेड क्लॉट्ज़ ने अंतिम सेकंड में खुद को गेम में चेक किया और गो-फॉरवर्ड बास्केट मारकर वॉशिंगटन को 100-99 से पीछे कर दिया।

टाइमकीपर द्वारा हार्लेम को एक आखिरी शॉट देने के लिए बेवजह घड़ी बंद करने के बाद भी, ग्लोबट्रॉटर्स अपनी जीत का सिलसिला जारी नहीं रख सके क्योंकि भीड़ वहां स्तब्ध होकर बैठी रही। कथित तौर पर कुछ बच्चे स्टैंड में रोये।

क्लॉट्ज़ ने बाद में कहा, “वे हमें ऐसे देखते हैं जैसे हमने सांता क्लॉज़ को मार डाला।”

1971 की जीत जनरलों के लिए कई जीतों में से एक हो सकती है, लेकिन प्रदर्शनीकर्ता अपने रिकॉर्ड-कीपिंग कौशल के लिए नहीं जाने जाते हैं। जबकि कुछ लोगों का तर्क है कि उन्होंने लगभग छह गेम जीते हैं, 1971 का स्ट्रीक-स्नैपर अब तक का सबसे प्रसिद्ध है। यह अनुमान लगाया गया है कि जनरलों को 19,000 से अधिक बार हार का सामना करना पड़ा है।

गहरे जाना

गहरे जाना

अपने सुनहरे दिनों में, हार्लेम ग्लोबट्रॉटर्स टीवी के लिए भी बनाए गए थे

(शीर्ष फ़ोटो: मिशेल लेफ़/गेटी इमेजेज़)

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0; t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0], s.parentNode.insertBefore(t,s)}(janela, documento,’script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘inicialização’, ‘207679059578897’); fbq(‘faixa’, ‘PageView’);

Source link

The post A mais longa seqüência de derrotas na história do esporte: a qual grupo de inelegibilidade os Pistons poderiam ingressar? appeared first on Sempre Atualizado.

Source: News

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *